सैनिकों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी, पाक को चुकानी होगी भारी कीमत- रक्षा मंत्री

Last Updated: Monday, February 12, 2018, 22:57
सैनिकों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी, पाक को चुकानी होगी भारी कीमत- रक्षा मंत्री
सुंजवान हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान को घेरने की कवायद शुरू कर दी है. जम्मू में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने साफ कर दिया है कि शहीद जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी और पाकिस्तान को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान सीमा पर गोलीबारी करके घुसपैठ कराने की कोशिश कर रहा है, जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

पहले सुंजवान आर्मी कैंप और फिर सोमवार सुबह श्रीनगर के करन नगर में सीआरपीएफ शिविर पर हमले ने देश को झकझोर दिया है. हमले के बाद दिल्ली से लेकर जम्मू तक बैठकों का दौर जारी है. जंम्मू पहुंची देश की रक्षा मंत्री ने मौके पर हालात का जायजा लिया तो दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी देश की आंतरिक सुरक्षा की समीक्षा की.

इधर, जम्मू पहुंची रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने अस्पताल में जाकर घायलों से मुलाकात की. उन्होंने सेना के कमांडरों के साथ पूरे आतंकी की हमले की समीक्षा की. इसके बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि सैनिकों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी और पाक को कीमत चुकानी पड़ेगी. उधर जम्मू के सुंजवान शिविर में अभियान खत्म हो गया है लेकिन तलाशी जारी है. इस शिविर पर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों ने हमला किया था जिसमें पांच सैनिक शहीद हो गए और एक नागरिक की भी जान चली गयी . हमले में शहीद सूबेदार मदन लाल चौधरी को सोमवार को श्रद्दांजलि दी गयी.
comments powered by Disqus